- Advertisement -
HomeENTERTAINMENTशूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का हुआ था रेप, आरोपी हुए गिरफ्तार

शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का हुआ था रेप, आरोपी हुए गिरफ्तार

बॅालीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर पिछले साल अशलील फिल्में बनाने का आरोप लगा था। इसकी जांच के चलते कई खुलासे हुए थे। जिसमें कहा जा रहा था कि एक अशलील वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस के साथ रेप किया गया। इसमे तीन आरोपी फरार हो गए थे। अब पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॅापर्टी सेल ने आज चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। चार में से तीन आरोपियों पर एक्ट्रेस के साथ रेप करने के आरोप लगे है। राज कुंद्रा से जुड़े पॅार्नोग्राफी के मामले में वरसोवा बोरिवली से कास्टिंग डायरेक्टर समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके नाम- नरेश रामावतार पाल, सलीम सैयद, अमन बरनवाल, अब्दुल सैयद हैं।

पुलिस की जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेत्री को कास्टिंग डायरेक्टर पाल जबरन मढ़ ले गए थे। जहां पर सलीम सैयद, अमन बरनवाल, अब्दुल सैयद पहले से ही मौजूद थे। चारों ने मिलकर एक्ट्रेस के साथ जबरदस्ती की। राज कुद्रा के मामले की जांच के चलते इस बात का खुलासा हुआ। जिसके बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस को सभी आरोपियों की तलाश थी। पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी जगह बदल रहे थे। जिसके बाद पुलिस को पता चला कि एक आरोपी वर्सोवा में मौजूद है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को धर लिया।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -