- Advertisement -
Home NATION मध्य प्रदेश के व्यक्ति ने 14 वर्षीय बेटी की हत्या की, उसकी...

मध्य प्रदेश के व्यक्ति ने 14 वर्षीय बेटी की हत्या की, उसकी लाश से बलात्कार किया: पुलिस

मध्य प्रदेश रेप एंड मर्डर: आरोपी ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई है, जिसके बाद जांच शुरू की गई है।

गुना, मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के गुना जिले के एक गांव में एक चौंकाने वाली घटना में, एक विकलांग व्यक्ति ने अपनी 14 वर्षीय बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी और उसकी लाश के साथ बलात्कार किया, पुलिस ने बुधवार को बताया।

पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि बजरंगगढ़ थाना क्षेत्र के जैता डोंगर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने मंगलवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी नाबालिग बेटी घर से लापता हो गई है, जिसके बाद जांच शुरू की गई है।

अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान आरोपी के पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया कि पीड़िता को आखिरी बार उसके पिता के साथ मंगलवार दोपहर को देखा गया था। उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी टूट गया इससे वह डर गया कि इस बात का सबको पता न चले, इसलिए बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसके शव के साथ दुष्कर्म किया. उसका शव जंगल में ही पड़ा है.” पुलिस ने आरोपी द्वारा अपना जुर्म कबूल किया जाने पर उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -
Exit mobile version