- Advertisement -
Home NATION गायों के साथ इस राज्य में हुई ज़्यादती,मुँह को विस्फोटक से उडाने...

गायों के साथ इस राज्य में हुई ज़्यादती,मुँह को विस्फोटक से उडाने की ख़बर आई सामने

राजस्थान के अलवर जिले से गायों के साथ अभद्रता और प्रताड़ित कर उन्हें मारने कि खबर सामने आयी है। बानसूर से एक मामला सामने आया जिसमे गाय के मुँह में विस्फोटक सामग्री आने से गाय के मुँह में ही विस्फोट हो गया जिससे गाय मौके पर ही गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल गाय कि सहायता के लिए मौके पे मौजूद लोगों ने गऊ रक्षकों की एंबुलेंस के माध्यम से उसे अलवर भिजवाया। इसी दौरान मौके पर काफी लोग एकत्रित हुए और उनमें से काफी आक्रोशित भी देखने को मिले।

सर्व समाज के लोगों ने तथा गौरक्षकों ने गायों के मुंह में सामग्री लगाकर व गायों को घायल करने वालो के खिलाफ कार्रवाई को लेकर उपखंड अधिकारी राकेश मीणा को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन में सर्व समाज तथा गौरक्षकों ने जानकारी दी है कि बानसूर के गांव दांतली पहाड़ी में गाय के मुंह में विस्फोटक सामग्री लगाकर गाय को घायल करने का मामला सामने आया था। इसको लेकर बानसूर प्रशासन और जिला प्रशासन को अवगत भी कराया गया था लेकिन कोई प्रभावी कार्यवाही न होने के कारण बानसूर में गाय गंभीर रूप से घायल हो रही हैं।

यह भी पढ़े- छोटा बच्चा हुआ पुष्पा का फेन, सोते हुए गाना बजते ही शुरू कर दिया डांस
जिला प्रशासन द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही हैं। जिसको लेकर सर्व समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त हैं। जिला प्रशासन तथा उपखंड प्रशासन से ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisement -
Exit mobile version