- Advertisement -
Home NATION एडल्ट फिल्म बनाते हुए पकड़ी गई ये अदाकारा, जानिए पूरा सच

एडल्ट फिल्म बनाते हुए पकड़ी गई ये अदाकारा, जानिए पूरा सच

मुंबई: उर्फी जावेद अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बिग बॅास ओटीटी से निकल जाने के बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। उनके अलग स्टाइल को देख हर कोई हैरान हो जाता है। उर्फी जावेद, अक्सर अपने बोल्ड और सनकी फैशन विकल्पों के लिए चर्चा में रहती हैं, उन्होंने हाल ही में एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ विस्फोटक आरोप लगाया था। उर्फी ने पंजाबी कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी पर कम उम्र की महिलाओं से यौन संबंध बनाने और उनका फायदा उठाने का आरोप लगाए थे। जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट साझा करके आरोपों का समर्थन किया था।

पुलिस के हाथों चढ़ गई उर्फी जावेद

उर्फी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पुलिस से घिरी हुई नज़र आ रही हैं। जिसके बाद अदाकारा के पसीने छूट गए। चलिए पूरा माजरा आपको बताते हैं। उर्फी जावेद एक दफ्तर में मूवी के सिलसिले में जाती हैं। यहां पर कास्टिंग डायरेक्टर तीन लोगों के साथ मिलकर उर्फी को जाल में फंसाते हैं। कास्टिंग डायरेक्टर कहता है कि हम टाइटेनिक मूवी बनाने वाले हैं। जिसे सुनकर अदाकारा को विश्वास नहीं होता है। जैसे-जैसे कास्टिंग डायरेक्टर उनसे कहता है वो वैसी ही करती हैं। एक वक्त ऐसा आता है जब उर्फी उससे बोलती हैं कि उनसे ये नहीं होगा आप किसी और को साइन कर लीजिए। तभी पुलिस की एंट्री होती है। जिस पर वहां मौजूद तीन लोग उर्फी पर ब्लू फिल्म बनाने का आरोप लगाते हैं।

उर्फी जावेद के साथ हुआ प्रैंक

उर्फी परेशान हो जाती हैं। वो किसी को कॉल करके बोलती हैं कि तुमने मुझे कहां फंसा दिया। फोन पर मौजूद शख्स अदाकारा को पूरी सच्चाई बताता है। जिसके बाद उर्फी के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक होता है। आप भी वो वीडियो देखिए…

सच सामने आने के बाद उर्फी का रिएक्शन

उर्फी ने बताया वो तो डर गई थी। वीडियो देखकर पता तो चल गया होगा कि उर्फी के साथ प्रैंक किया गया है। वीडियो के लास्ट में उर्फी बोलती हैं कि मुझे तो आज ऐसा लगा कि मेरा करियर खत्म हो गया। कल के हेडलाइन में निकलेगा उर्फी जावेद पॉर्न बनाते हुए पकड़ी गई।

- Advertisement -
Exit mobile version