- Advertisement -
Home SPORTS रोहित शर्मा की बातें टीम इंडिया कर रही है अनसुनी, इस बल्लेबाज...

रोहित शर्मा की बातें टीम इंडिया कर रही है अनसुनी, इस बल्लेबाज का करियर सेलेक्टर्स ने किया खत्म

Team India: भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले 3 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए खिलाड़ियों का चयन हो गया है। आज इस टी-20 सीरीज का पहला मैच शाम 7 बजे से लखनऊ में खेला जाना शुरू हो गया है। टीम इंडिया (Team India) इस टी-20 सीरीज में जीत के इरादे के साथ मैदान में उतरी हैं। वहीं, इस सीरीज के बाद अगले महीने श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। टीम इंडिया में वैसे तो अच्छे बल्लेबाजों और गेंदबाजों की कमी नहीं है। लेकिन वही खिलाड़ी इस टीम में बरकरार रह पाता है, जो अपने प्रदर्शन से सेलक्टर्स को प्रभावित कर सके।

इस खिलाड़ी का सेलेक्टर्स ने करियर किया ख़त्म

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी लंबे समय से अपनी बारी का इंतजार कर रहा है लेकिन सेलेक्टर्स ने उस खिलाड़ी पर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया है और अब सेलक्टर्स इस खिलाड़ी का करियर ख़त्म करने पर लगे हुए हैं। श्रीलंका के खिलाफ टी-20 और टेस्ट सीरीज के लिए उम्मीद लगाए बैठे टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने मौका नहीं दिया है। पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करते हैं लेकिन वह लंबे समय से टीम से दूर हैं।

रोहित शर्मा की बातें टीम इंडिया कर रही है अनसुनी

पृथ्वी शॉ की बल्लेबाजी से सेलेक्टर्स बखूबी परिचित हैं। पृथ्वी को कप्तान रोहित शर्मा से भी खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है। आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया अपने स्क्वॉड को मजबूत करती दिखाई दे रही है। टीम के पास ईशान किशन, संजू सैमसन, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे ओपनिंग बल्लेबाज मौजूद हैं लेकिन पृथ्वी शॉ का नाम इस स्क्वॉड के इर्द-गिर्द भी नहीं दिख रहा है। ऐसे में, रोहित शर्मा भी इस युवा खिलाड़ी का करियर नहीं बचा पाए। टीम इंडिया में हो रहे बदलावों को लेकर यह कहा जा रहा है कि रोहित शर्मा की टीम इंडिया (Team India) में एक नहीं चल रही।

- Advertisement -